Ibomma movies: Aa Ammayi Gurinchi Meeku Cheppali (2022) Telugu Movie Leaked on iBomma [2022-2023]

Ibomma motion pictures: Aa Ammayi Gurinchi Meeku Cheppali (2022) Telugu Film Leaked on iBomma:

फिल्म इंद्रगंती में सुधीर बाबू को आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली की किंवदंती के रूप में दिखाया गया है। फिल्म में सबसे हालिया सनसनी शेट्टी ने साहसी महिला की भूमिका निभाई है। इस फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है। फिलहाल फिल्म के बैनरों को छोड़ दें, राज ने भीड़ को चकाचौंध कर दिया। हाल ही में आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली फिल्म की एक शानदार धुन पेश करने जा रही है।

धुन रामजोय शास्त्री द्वारा बनाई गई थी और चैत्र अंबादीपुडी और अभय जोधपुरकर द्वारा गाया गया था। विवेक सागर ने फिल्म का संगीत बनाया है। मैत्री मूवी मेकर्स के साथ संयुक्त प्रयास में, बेंचमार्क स्टूडियो “आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली” फिल्म बना रहा है। इसी तरह फिल्म में अवसारला श्रीनिवास – वेनेला किशोर – राहुल रामकृष्ण – श्रीकांत अयंगर – कल्याणी नटराजन अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म की डिलीवरी जल्द की जाएगी।

आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली (2022) तेलुगु मूवी iBomma . पर डाउनलोड करें

इंद्रगंती मोहनकृष्ण एक प्रमुख हैं जो तेलुगु व्यवसाय में ऐसी फिल्में बनाकर प्रसिद्ध हो गए हैं जो दैनिक कार्यक्रम के समान नहीं हैं। कभी-कभी वह बैंडिट, वी जैसी मानक फिल्में भी बनाते और अपने हाथों से गोली मार देते। यही वजह है कि वह उनके निर्देशन में आए।

इबोम्मा फिल्में: आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली (2022) तेलुगु मूवी आईबोम्मा पर लीक हो गई

इस समय वह एक बेहतरीन रोमांटिक कहानी की स्क्रीनिंग कर रहे हैं। सुधीर बाबू और कृति शेट्टी इंद्रगंती की फिल्म ‘आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली’ के लिए सहयोग कर रहे हैं। देर से ही सही, फिल्म का राज दिखाया गया। जब इंद्रगंती किसी के साथ जुड़े होते हैं, तो इसका मतलब है कि वह उनके साथ लगातार फिल्में बना रहे हैं। सुधीर बाबू वर्तमान में उनके साथ भी जुड़े हुए हैं। 4 साल से कम उम्र के इस मिश्रण के लिए लुभावनी फिल्म बिना मिसाल के उभरी।

  • Sudheer Babu
  • Krithi Shetty as Dr. Alekhya
  • श्रीनिवास अवसरला
  • वेनेला किशोर
  • राहुल रामकृष्ण
  • उत्पादन

मनोरंजन जगत में स्थापित इस नाजुक रोमांटिक कहानी को खूब सराहना के साथ-साथ तरक्की भी मिली। सुधीर बाबू 25वीं फिल्म ‘वी’ में एक और संत के रूप में भी गए, जिसमें नानी उसके बाद किंवदंती बन गईं। वर्तमान में इस संयोजन में आने वाली तीसरी फिल्म ‘आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली’ है। रोमांचक साहसी महिला कृति शेट्टी ने सुधीर बाबू की साथी की भूमिका निभाई है। ‘आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली’ पूरी कहानी उसके इर्द-गिर्द घूमती है

कहानी

इस फिल्म की कहानी किसी भी कीमत पर फिल्म को मनाने और बनाने की है। रहस्य के अंत की ओर, मैं आपकी फिल्म करूंगा लेकिन कृति शेट्टी जो प्रवचन कहती हैं वह एक शर्त है। वी फिल्म से निराश हैं और इस बार इंद्रगंती फिल्म ‘आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली’ को वैसे ही कर रहे हैं जैसे उन्हें दिया गया था। फिल्म मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा पेश की गई है। फिल्म में धारणाएं बढ़ रही हैं और साथ ही साथ रहस्य भी देख रहे हैं। इसके अलावा, हमें यह देखने की जरूरत है कि यह फिल्म उन्हें कितना मिलता है।

कास्ट का क्रेज

हॉटशॉट महेश बाबू टॉलीवुड में अपने उन्माद के लिए जाने जाते हैं। महेश बाबू और वेंकटेश की मल्टी स्टारर फिल्म सीथम्मा वाकिट में सिरीमल्ले का पेड़ कितना हिट था, यह सभी को पता है। महेश बाबू की मल्टी स्टारर फिल्म के लिए एक बार फिर फैंस और भीड़ बेसब्री से लटके हुए हैं। ऐसे में फैंस को कोई न कोई राहत देने वाली खबर मिल रही है. फैंस जल्द ही महेश बाबू के साथ एक मल्टी-स्टारर फिल्म की उम्मीद कर रहे हैं। ऐसा भी लग रहा है कि महेश बाबू बावा और सुधीर बाबू के साथ कोई फिल्म होगी।

इस मामले में खुद सुधीर बाबू ने दिलचस्प टिप्पणी की। सुधीर बाबू ने जवाब दिया कि वह महेश बाबू के साथ फिल्म करना चाहते हैं या नहीं। कई लोग उनसे यह पूछताछ कर रहे हैं। महेश बाबू के साथ अभिनय करने के लिए, उन्हें एक संक्षिप्त कहानी की आवश्यकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह फिल्म काफी समय से जुड़ी होगी। मुझे विश्वास है कि कोई इस मुलाकात पर ध्यान देगा और एक ऐसी कहानी की रचना करेगा जो किसी भी काम के लिए तैयार किए गए महेश के विपरीत दो को जोड़ती है। आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली जो अभी सुधीर बाबू की भूमिका निभा रहे हैं, यह फिल्म वेलेंटाइन डे के अवसर पर चौदह फरवरी को वितरित की जाएगी।

इबोम्मा पर लीक

यहाँ रचनाकारों के लिए निराशाजनक जानकारी है क्योंकि आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली तेलुगु मूवी पाइरेसी की सबसे हालिया उत्तरजीवी बन गई है। Aa Ammayi Gurinchi Meeku Cheppali Sudheer babu Film को Movierulz, Telegram, और अन्य पायरेसी-आधारित साइटों पर दिखाया गया है, जिनमें शामिल हैं आईबोम्मा, जियो रॉकर्स। अफसोस की बात है कि फिल्म का अप्रत्याशित छेद भारत में सिनेमा जगत में इसके वर्गीकरण को प्रभावित कर सकता है।

अस्वीकरण

साइट किसी भी प्रकार की पायरेसी को आगे नहीं बढ़ाती या समर्थन नहीं करती है। 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत पाइरेसी एक आपराधिक अपराध है। हम आगे आपसे किसी भी संरचना में पायरेसी में भाग लेने या उसे सशक्त बनाने से रोकने का आग्रह करते हैं।