Son of India (2022) Telugu Full Movie Leaked on iBomma, Movierulz [2022-2023]

Son of India (2022) Telugu Full Film Leaked on iBomma, Movierulz:

फिल्मों में सामग्री को कैसे पेश किया जाता है यह बदलता है। निर्देशन का अनुसरण करते हुए मेरे रचनाकारों द्वारा हड़ताली दृश्यों को उत्तरोत्तर प्रमोट किया जा रहा है। जो भी हो, यह युवा नायकों की फिल्मों तक ही सीमित है। हालांकि, फिलहाल टॉलीवुड के सीनियर स्टार्स में से एक मांचू मोहन बाबू की फिल्म ‘सन ऑफ इंडिया’ में किसिंग सीन होंगे। ऐसा कोई नहीं जिसने यह सामान कहा। सशत्तु मोहन बाबू। उनका मुख्य स्थान फिल्म ‘सन ऑफ इंडिया’ में था। कीमती पत्थर रत्नबाबू प्रमुख हैं। फिल्म 18 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस मौके पर मोहन बाबू ने एक नई मुलाकात के बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं।

सन ऑफ़ इंडिया (2022) तेलुगु पूर्ण मूवी डाउनलोड iBomma . पर लीक

एक लीजेंड के रूप में उनकी विशेषता वाली सबसे हालिया फिल्म “सन ऑफ इंडिया” है। मोहन बाबू ने फिल्म की प्रगति के एक घटक के रूप में बात करते हुए कुछ महत्वपूर्ण टिप्पणियों की पेशकश की। मोहन बाबू ने बताया है कि वह सीधे सरकारी मुद्दों से हट रहे हैं क्योंकि वे अभी फिल्मों और कॉलेज के काम में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि वह एक दशक से अधिक समय से नानी से संबंधित थे और उन्होंने पुजारी से नानी के घर नाश्ते के लिए आने का अनुरोध किया।

सन ऑफ़ इंडिया (2022) तेलुगु पूर्ण मूवी डाउनलोड iBomma . पर लीक

बावजूद इसके मनोरंजन जगत से जुड़े मुद्दों पर जगन से कोई बातचीत नहीं हुई। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने 2019 की दौड़ में पहले और जगन के लिए चंद्रबाबू के लिए पैरवी की थी, फिर भी वर्तमान में वह फिल्म के मुद्दों और उनके कॉलेज के काम में व्यस्त हैं।

भारत के पुत्र का अवलोकन

फिल्म “सन ऑफ इंडिया” सबसे पहले ओटीटी के लिए बनी थी। फिल्म की लंबाई सिर्फ 90 मिनट है। जो भी हो, फिलहाल हमने इसे सिनेमाघरों में पहुंचाने का फैसला किया है। इसमें पदार्थ रुचि पर निर्भर युवा महिलाओं के बीच चुंबन दृश्य शामिल हैं। सार्वजनिक क्षेत्र में मेरी अच्छी प्रतिष्ठा है। शिक्षाप्रद प्रतिष्ठान जो चल रहे थे, उससे विष्णु असहमत थे। कहानी का अनुरोध किया गया था इसलिए हमने उन दृश्यों को ठीक कर दिया।

एक आदमी जो एक मिश्रण के लिए जेल जाता है जो उसने नहीं किया। फिल्म में वहीं होगा जहां उनका परिवार रहता है। यह मानते हुए कि फिल्म एक जीत है, यह एक अच्छी उपलब्धि होगी। या दूसरी ओर, हम इनमें से कुछ भी करने से डर सकते हैं। हम निरीक्षण के कारण कुछ दृश्यों का हवाला दे रहे हैं और वितरित कर रहे हैं। जब इसी तरह की फिल्म ओटीटी पर वितरित की जा रही है, तो हम उन दृश्यों को जोड़ेंगे और इसे वितरित करेंगे, ”मंचू मोहन बाबू ने कहा।

छेड़ने वाला

उनकी आने वाली फिल्म सन ऑफ इंडिया के संबंध में। इस बीच फिल्म का राज दिखाया गया और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली। तमिल जीनियस सूर्या ने इस राज को उजागर किया है। इस टीजर में मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने वॉयस-ओवर से तालियां बजाईं। चिरंजीवी का मोहन बाबू के काम का चित्रण बहुत अच्छा है। डायमंड रत्न बाबू द्वारा निर्देशित फिल्म का ट्रेलर 10 फरवरी को शाम 4 बजे निर्माताओं द्वारा दिया गया था

ट्रेलर

ट्रेलर भी काबिले तारीफ है। मोहन बाबू काफ़ी समय बाद पूरी नौकरी में मिलेंगे। संगीत की पेशकश करते हुए उस्ताद इलियाराजा। फिल्म कुल मिलाकर श्री लक्ष्मी प्रसन्ना पिक्चर्स और 24 फ्रेम फैक्ट्री द्वारा प्रदर्शित है। ऐसा प्रतीत होता है कि फिल्म वास्तविक अवसरों पर निर्भर करती है। साथ ही, ऐसा प्रतीत होता है कि मोहन बाबू का व्यक्तित्व बेहद मजबूत होगा। अठारह फरवरी को दिया जाएगा।

श्रीकांत के साथ मोहन बाबू (मोहन बाबू) के साथ इस फिल्म में प्रज्ञा जायसवाल अहम भूमिका निभा रही हैं। अन्य महत्वपूर्ण नौकरियां तनिकेला भरणी, अली, वेनेला किशोर, पृथ्वीराज, राजा रवींद्र और रघुबाबू द्वारा देखी जाएंगी। जबकि इलियाराजा संगीत दे रहे हैं.. सर्वेश मुरारी छायांकन दे रहे हैं।

इबोम्मा पर लीक

छलक जाता है। सच कहूं तो! यहां निर्माताओं के लिए दयनीय जानकारी है क्योंकि सन ऑफ इंडिया मूवी पाइरेसी की सबसे हालिया दुर्घटना में बदल गई है। सन ऑफ इंडिया तेलुगू मूवी पर प्रसारित किया गया है आईबोम्मा, टेलीग्राम, और Movierulz, Jio Rockers सहित अन्य पायरेसी-आधारित साइटें। अफसोस की बात है कि फिल्म का अप्रत्याशित छेद भारत में सिनेमाई दुनिया में इसके वर्गीकरण को प्रभावित कर सकता है।

अस्वीकरण

यह साइट किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं देती है। 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत पाइरेसी एक आपराधिक अपराध है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी संरचना की डकैती में भाग लेना या उसे सशक्त बनाना छोड़ दें।